विश्वास के बदले मे मिला धोखा । GOT CHEATED IN RETURN FOR TRUST.

 दोस्तों आप सभी को बताकर मुझे बहुत ही ज्यादा हैरानी हो रही है की हम हर किसी के ऊपर बड़े ही आसानी से विश्वास कर लेते हैं क्योंकि हम बचपन से सुनते आ रहे हैं की विश्वास के दम पर पूरी दुनिया टिकी हुई है लेकिन दोस्तों मैं कुछ ऐसे बातें बताऊंगा की आप भी चौंक जाएंगे यह 2 साल पुरानी बात है जब मेरे एक मित्र किसी काम से शहर जा रहे थे तभी
                                     
वह बस की इंतजार में गांव के बस स्टॉप पर खड़ा था एक व्यक्ति आया और मेरे मित्र से पूछा क्या आप कहां जा रहे हैं उन्होंने बताया की मैं बालोद जा रहा हूं तो वह अनजान व्यक्ति मित्र से कहा की मैं दुर्ग जा रहा हूं रास्ते में आपको छोड़ दूंगा क्या आप मेरे साथ गाड़ी में जाना चाहेंगे मेरे मित्र ने उस व्यक्ति के ऊपर विश्वास किया और उसके साथ बाइक में बैठकर चला गया कुछ दूर जाने के बाद वह अनजान व्यक्ति बीच रास्ते में जहां चारों तरफ जंगल ही था ऐसी जगह पर सुनसान रास्ते पर गाड़ी रोक दिया और मेरे मित्र से कहा क्या आप घबराओ नहीं मुझे अर्जेंट किसी दूसरे व्यक्ति से बात करनी है और   वह अनजान व्यक्ति अपने जेब से मोबाइल निकाला अब मेरे दोस्त ने भी गाड़ी से उतर गया और वहीं आसपास टहलने लगा तब उस अनजान व्यक्ति की आवाज उसे सुनाई दिया अनजान व्यक्ति ने मेरे मित्र से कहा कि आपके पास मोबाइल है क्या जरा फोन करना था मेरे मित्र ने अपना सिर हिलाते हुए कहा की हां है ना अनजान व्यक्ति ने उनसे फिर पूछा कि आपके मोबाइल में बैलेंस है तो मेरी मित्र ने जवाब दिया हां बैलेंस है ना तो वह अनजान व्यक्ति मेरे मित्र के मोबाइल को पकड़कर किसी के पास कॉल  किया और बातें करने लगा इसे देख मेरे मित्र ने लघुशंका करने के लिए उस अनजान व्यक्ति से थोड़ी दूर चला गया और जब मेरे मित्र वहां पहुंचे जहां वह अनजान व्यक्ति गाड़ी रोकी थी लेकिन जैसे ही मेरे मित्र वहां पहुंचे वह अनजान व्यक्ति मेरे मित्र के मोबाइल को लेकर फरार हो गया और उस  सुनसान  रास्ता   में मेरा मित्र खड़े होकर जोर जोर से रोने लगा वह अपनी गलती पर पछता रहा था क्योंकि वह सोच रहा था कि अगर वह बस में आता तो उसका मोबाइल उसके हाथ में रहता क्योंकि दोस्तों मेरा मित्र अपने कुछ पैसे बचाने के लिए अनजान आदमी के साथ चला गया दोस्तों आप सभी से भी गुजारिश है कि बस टिकट के डर से या कुछ
                                   
पैसे बचाने के चक्कर में किसी भी अनजान व्यक्ति की गाड़ी में कभी भी ना बैठे नहीं तो आप का भी हाल ऐसा ही हो सकता है जैसे मेरे दोस्त के साथ हुआ फिर आपको पछताना पड़ेगा क्योंकि कहा भी गया है की जब चिड़िया चुग गई खेत तो बाद में काहे पछताना तो आज के लिए बस इतना दोस्तों फिर आपसे दोबारा मुलाकात होगी राधे राधे. 

Comments

Post a Comment