Life का फंडा

लाइफ का फंडा दोस्तों लाइफ में कुछ मजेदार पल ना हो तो मजा ही नहीं आता क्या आपकी लाइफ में ऐसे ही कुछ यादगार पल होगा जिसे आप हमेशा याद रखना चाहते हैं और जब भी आप को मौका मिले आप उस यादगार पल को दूसरों के साथ शेयर करना चाहते हैं ठीक दोस्तों मेरे साथ भी एक ऐसा पल  यादगार बन चुका है जो बहुत ही मजेदार है आप उन्हें पढ़ेंगे तो आपको काफ़ी! मजा आएगा एक मेरा दोस्त है उन्हें कॉलेज जाना था लेकिन बदकिस्मत से बस  ड्राइवरों का हड़ताल था उस दिन मेरे दोस्त का एग्जाम था उन्हें कॉलेज पहुंचना बहुत जरूरी था लेकिन क्या करें मेरे दोस्त को कुछ भी नहीं सूझ रहा था ऊपर से  exam ka tension और   बस भी बंद था अब उनके सामने और कोई दूसरा उपाय नहीं था उन्होंने खुद एंबुलेंस को कॉल किया और एंबुलेंस वालों को बताया की पलाना गांव के पास एक युवक  बेहोश पड़ा है आप लोग जल्दी से आइए और उन्हें हॉस्पिटल तक ले जाए ठीक उसी समय मैं भी आ गया और अपने दोस्त को एंबुलेंस में बैठाया और वह एंबुलेंस में बैठकर हॉस्पिटल की ओर चला गया क्योंकि दोस्तों कॉलेज के पास में ही हॉस्पिटल था जैसी हॉस्पिटल पहुंचा   और   वह ठीक हूं ऐसा कह कर मेरा दोस्त कॉलेज पहुंच गया और उन्होंने परीक्षा मैं बैठ गया और बड़े ही आराम से अपना पेपर बनाया तो दोस्तों सही टाइम में अगर आप टेंशन ना  लेकर सूझबूझ से कामले तो सब कुछ सही होता है दोस्तों आपके साथ भी ऐसा ही कुछ वाक्य घटा हो तो आप मुझे बता सकते हैं नमस्कार धन्यवाद  फिर मिलेंगे. 

Comments

Post a Comment