Facebook फेसबुक वाला प्यार कैसा होता है पढ़ोगे तो मजा आ जाएगा। HOW IS LOVE WITH FACEBOOK YOU WILL ENJOY IT

 हेलो दोस्तों मेरा एक बहुत ही खास दोस्त है जिसका एक  प्रॉब्लम है प्रॉब्लम छोटा भी है और बहुत बड़ा भी है  और वो romantic फिल्में बहुत ही ज्यादा देखते हैं। और  उनके सर पर प्यार का भूत इस कदर चढ़ा की वह रोज सोते जागते बस प्यार मोहब्बत के ही सपने देखने लगा  मेरे दोस्त इसी आस में लगा रहा की फिल्मों में जैसे हीरो को उनके हीरोइन मिलती है ठीक वैसे ही उनकी जिंदगी में भी प्यार की रोशनी बिखेरने के लिए कोई लड़की जरूर आयेगी और वो उसे पा कर ही रहेगा। वो रोज सोचने लगा कि कोई सुन्दर लड़की उसके पास आकर प्यार भरे तीन शब्द I LOVE YOU बोले और वो उस लड़की के कोमल हाथों को पकड़कर  जल्दी से उसकी इजहार को हां  कह कर दे, ऐसा वह सोचने लगा प्यार के ख्यालों में डूबे मेरे दोस्त अपनी महबूबा के साथ प्यार के सपने बुनने लगा और
 ठीक उसी टाइम मेरे फ्रेंड को उस के   किसी दोस्त ने उसी से पूछा कि भाई किन खयालो मे डूबे हो जरा हमें भी तो बताओ कि आखिर माजरा क्या है?  तब मेरे दोस्त ने अपनी प्रॉब्लम को बताया की  भाई  मैं भी किसी से प्यार करना चाहता हूं  मैं भी प्यार की फीलिंग को समझना चाहता हूं  लेकिन  प्यार करने के लिए  कोई और भी तो होना चाहिए  जिसे मैं प्यार कर सकूं  जिसके साथ  मैं  प्यार भरे  लमहे  गुजार सकूं तो उसके दोस्त ने  उसे सलाह दिया  कि भाई  इतनी छोटी सी प्रॉब्लम के लिए इतनी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है जितना  तू ले रहा है  भाई  एक एडवाइस देता हूं  तुम  फेसबुक चलाते हो क्या, क्योंकि फेसबुक में  बहुत सारी लड़कियां  तुमको  आसानी से मिल जाएगी  उनके पास फ्रेंड रिक्वेस्ट  भेज देना अगर कोई लड़की फ्रेंड  रिक्वेस्ट accept कर  लेती है तो  तुम बाद में उसी से अपने प्यार का इजहार कर लेनामेरे दोस्त को यह आइडिया  बहुत ज्यादा  पसंद आया अब मेरे दोस्त  फेसबुक में बिजी हो गया क्योंकि उसे अपने  प्यार को पाना था  जहां भी  लड़की का प्रोफाइल दिखता  वह  उनको फ्रेंड रिक्वेस्ट  भेज देते  एक दिन  एक रानी नाम की लड़की  को  मेरे दोस्त ने  फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा  इस लड़की ने  मेरे दोस्त के फ्रेंड रिक्वेस्ट को  एक्सेप्ट भी कर लिया  अब मेरे दोस्त उनसे  फेसबुक में  चैट करने लगा  फिर  हिम्मत करके एक दिन उसने  उनसे  उसका  व्हाट्सएप नंबर  मांगलिया  उस लड़की ने  मेरे दोस्त को  अपना व्हाट्सएप नंबर भी दे दिया  अब वह लोग  व्हाट्सएप में चैट करने लगे  1 दिन उस लड़की ने मैसेज किया व्हाट्सएप में  की   call me तो  यह मैसेज देखकर मेरे दोस्त खुशी से फूला ना समाया जब मेरे दोस्त ने कॉल किया तो  लड़की के बजाय लड़का का आवाज आया और उस लड़के ने मेरेे  दोस्त को कहा की क्या हुआ भाई  क्यों कॉल किए हो मैं रानी नहीं राजा हूँ यार घर से बाहर निकल  मैं तो तुम्हारे घर के सामने ही खड़ा हूं जब मेरे दोस्त ने घर से बाहर निकल कर देखा  तो  सामने  वही लड़का खड़ा था  जिसने उसे  फेसबुक में किसी लड़की  से प्यार करने का तरीका बताया था तब मेरे दोस्त ने उस लड़के से पूछा कि भाई  तू लड़की के नाम से फेसबुक  क्यों चला रहा है तो उस लड़के ने बताया कि भाई तेरे जैसे सीधे सादे बन्दे को प्यार मे फंसा कर मजा लेने के लिए लड़की के नाम से Facebook चलाते हैं। तो आप लोग भी Facebook मे प्यार करने की कोशिश मत करना आप लोगों के साथ ऐसा कुछ हुआ होगा तो आप मुझे कमेन्ट मे बता सकते हैं। 

Comments

Post a Comment